ओमप्रकाश राजभर बोले: मऊ से मुख्तार अंसारी लड़ें या अब्बास फैसला उनका, पूर्वांचल के कई जिलों में भाजपा का नहीं खुलेगा खाता

ओमप्रकाश राजभर बोले: मऊ से मुख्तार अंसारी लड़ें या अब्बास फैसला उनका, पूर्वांचल के कई जिलों में भाजपा का नहीं खुलेगा खाता

मुख्तार अंसारी और अब्बास अंसारी एक साथ नामांकन करने वाले हैं। मऊ सदर सीट से दोनों में से जो भी लड़ेगा फैसला उनका है। ये बातें शुक्रवार को नामांकन के बाद सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कही। उन्होंने कहा कि इस बार गाजीपुर, मऊ, बलिया, अंबेडकरनगर, जौनपुर में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा।

बनारस की चार सीटों पर सपा गठबंधन दल जीतेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग घूम -घूमकर कहते थे उनकी वजह से जहूराबाद में जीत हुई। इस बार वहां से 40 से 50 हजार वोट से जीत होगी। प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है। इसके छह महीने के भीतर जाति गणना, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, मुफ्त इलाज, एक समान मुफ्त अनिवार्य शिक्षा और पुरानी पेंशन की बहाली का काम किया जाएगा।

भाजपा चुनाव के समय धर्म और नफरत की राजनीति करती है। हिजाब और नकाब उसी की उपज है। संविधान में कहीं भी पहनावे को लेकर पाबंदी नहीं है। लोगों को सुविधाएं देने का काम होना चाहिए। सपा की सरकार बनने पर सांड़ों से छुटकारा मिलेगा। मोटरसाइकिल पर तीन सवारी का चलान नहीं कटेगा।

No Comments

Add your review

Your email address will not be published.