post

यूपी में शराबबंदी के लिए ओमप्रकाश राजभर की महिला अधिकार महारैली आज, आरक्षण का भी मुद्दा उठाएंगे

यूपी में शराबबंदी के लिए ओमप्रकाश राजभर की महिला अधिकार महारैली आज, आरक्षण का भी मुद्दा उठाएंगे

ओम प्रकाश राजभर यूपी में शराबबंदी लागू कराने के पार्टी के एजेंडे से सीधे महिलाओं को जोड़ने जा रहे हैं।  इसी के तहत रविवार को महिला अधिकार महारैली निकलेगी।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर यूपी में शराबबंदी लागू कराने के पार्टी के एजेंडे से सीधे महिलाओं को जोड़ने जा रहे हैं। जिसके तहत रविवार को मऊ में आयोजित पार्टी द्वारा आयोजित महिला अधिकार महारैली को वह संबोधित करेंगे। इस महारैली के माध्यम से बिहार, गुजरात जैसी शराबबंदी लागू कराने के साथ ही सभी क्षेत्रों में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण दिए जाने का मुद्दा उठाएंगे।

महारैली के माध्यम से राजभर निकाय चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने की कोशिश करेंगे। मऊ के बाद महिला हक व अधिकार महारैली प्रदेश के अन्य प्रमुख शहरों में आयोजित करने की तैयारी पार्टी ने की है।

पार्टी के राष्ट्रीय महासिचव अरुण कुमार राजभर ने बताया है कि मऊ में रविवार को हो रही इस रैली के माध्यम से निकाय चुनाव के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी जाएंगी। पार्टी महारैली के माध्यम से राज्य में शराबबंदी लागू करने के साथ ही महिलाओं को सभी क्षेत्रों में आरक्षण, एक समान मुफ्त अनिवार्य शिक्षा, तकनीकी व रोजगारपरक शिक्षा नीति, सरकारी व प्राइवेट नौकरियों में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण जैसे प्रमुख मुद्दों को उठाएगी और महिलाओं को जागरूक करेगी।

No Comments

Add your review

Your email address will not be published.