ओपी राजभर का दावा – मायावती की पार्टी का टिकट तय करते हैं अमित शाह और सिंबल BSP के कार्यालय में मिलता है

ओपी राजभर का दावा – मायावती की पार्टी का टिकट तय करते हैं अमित शाह और सिंबल BSP के कार्यालय में मिलता है

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। उनके द्वारा अक्सर ही कोई ना कोई दावा किया जाता रहता है। उन्होंने 21 फरवरी को हरदोई में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि गृह मंत्री अमित शाह, मायावती की पार्टी का टिकट तय करते हैं और उसके बाद बसपा कार्यालय से सिंबल दिया जाता है।

दरअसल आज चौथे चरण के मतदान के लिए प्रचार का शोर थम जाएगा। इसी बीच हरदोई पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने सरकार पर खूब हमले किए। उन्होंने भोजपुरी भाषा में जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से पूछा कि यूपी की लड़ाई में कांग्रेस दिखाई दे रही है क्या? इसके बाद उन्होंने यह भी पूछा कि बहुजन समाजवादी पार्टी लड़ाई में है? ये लोग लड़ाई में नहीं हैं।

जिसके बाद उन्होंने दावा किया कि बहुजन समाज पार्टी के लोग बीजेपी की सरकार बनाने के लिए परेशान हैं। यूपी चुनाव में बीएसपी के प्रत्याशियों का टिकट गृह मंत्री अमित शाह के कमरे में फाइनल होता है और सिंबल बीएसपी के कार्यालय पर मिलता है। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सभा में उपस्थित सभी लोग महंगाई से परेशान हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी वाले वोट मांगते हुए कह रहे हैं कि हिंदू खतरे में है।

No Comments

Add your review

Your email address will not be published.